CM द्वारा तीसरे दिन भी क्वारंटाइन केन्द्रों का डिजिटल निरीक्षण जारी

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज तीसरे दिन भी एक अणे मार्ग स्तिथ अपने आवास पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से  8 जिलों के 16 क्वारंटाइन केंद्रों पर उपलब्ध करायी जा रही व्यवस्थाओं का डिजिटल निरीक्षण करते हुए क्वारंटाइन केंद्रों पर दी जाने वाली सुविधाओं की प्रवासियों से जानकारी ले रहे हैं.  इस दौरान मुख्यमंत्री क्वारंटाइन केन्द्रों पर रह रहे प्रवासियों से बातचीत करते हुए उनके हालात का जायजा भी ले रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये 8 जिलों के 16 क्वारंटाइन केंद्रों का जायजा ले रहे हैं. इस क्रम में मुख्यमंत्री  भागलपुर, बांका, कटिहार, जमुई, बक्सर, जहानाबाद, अरवल और मुंगेर का निरीक्षण एवं अवलोकन कर रहे हैं.

बता दें लगातार दो दिन से चल रही वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से डिजिटल निरीक्षण की प्रक्रिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  शुक्रवार को 10 जिलों के 20 सेंटरों और शनिवार को 20 जिलों के कुल 40 क्वारंटाइन केंद्रों का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से निरीक्षण कर चुके हैं.

इस दौरान मुख्यमंत्री क्वारंटाइन केंद्रों पर रह रहे प्रवासी मजदूरों से संवाद कर उनका हालचाल जान रहे हैं तथा वहां रहने में किसी तरह की समस्या तो नहीं है इसको लेकर भी जानकारी ले रहे हैं. वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिये क्वारंटाइन केन्द्र पर शौचालय, पेयजल, रसोई घर, लोगों के रहने की व्यवस्था एवं केन्द्रों की साफ-सफाई का भी बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है.