भाजपा और लोजपा में PM मोदी को लेकर मतभेद

पटना (TBN -The Bihar Now डेस्क)| अभी तक चुनावों में नेताओं पर काफी चर्चा होती थी, सीटों को लेकर नेताओं में और राजनीतिक पार्टियों में मतभेद भी होते रहे हैं पर ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी नेता के फोटो को चुनावी पोस्टरों पर इस्तेमाल करने पर भी मतभेद देखने को मिल रहा है.

बिहार चुनाव में पीएम नरेन्द्र मोदी के फोटो के इस्तेमाल को लेकर भाजपा और लोजपा में नोंक-झोंक शुरू हो गई है. मंगलवार को साझा प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा नेताओं ने दो टूक कहा था कि पीएम के फोटो का इस्तेमाल एनडीए में शामिल चार दल जदयू, भाजपा, हम और वीआईपी ही कर सकेंगे. इसी बात पर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी हमारे देश के PM हैं और हमारे नेता भी हैं इसलिए हम उनकी फ़ोटो का इस्तेमाल करेंगे.

बुधवार को भाजपा ने दी चुनौती
बुधवार को लोजपा को भाजपा ने चुनौती देते हुए कहा कि PM हमारे नेता हैं और स्टार प्रचारक भी इसलिए एनडीए के अलावा अगर कोई पार्टी प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर इस्तेमाल करती है तो उसके खिलाफ मुकदमा दाखिल किया जायेगा.

लोजपा के प्रवक्ता संजय सिंह ने दिया जवाब
लोजपा के प्रवक्ता ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि हमारा वैचारिक मतभेद जदयू से है, भाजपा के साथ केंद्र में हमारा मजबूत गठबंधन है. चुनाव के बाद भी यह गठबंधन बना रहेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के रोल मॉडल हैं, वे विकास के मॉडल हैं. संजय सिंह ने कहा कि PM पर किसी एक दल का हक नहीं है और चुनाव आयोग के समक्ष अगर कोई शिकायत करता है तो जो निर्णय आयगा उसका अनुपालन किया जायगा.
अनुराग