पूर्व डीजीपी की राजनीति से दूरी अब बहुत जल्द ही ख़त्म हो जाएगी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बहुत सारे नए चेहरे सामने आये जिसमें से एक बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय भी थे. रिटायरमेंट से पांच महीने VRS लेने वाले बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने यह इशारा कर दिया है कि राजनीति से उनकी दूरी अब बहुत जल्द ही ख़त्म हो जाएगी. गुप्तेश्वर पांडेय ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मुझे करीब 14 जगहों से चुनाव लड़ने का ऑफर है, लेकिन मैं अभी राजनीति में जाने को लेकर फैसला नहीं किया है. जो भी होगा, पहले अपने लोगों से सलाह मशविरा करूंगा फिर इसका ऐलान करूँगा.

पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय के VRS लेने के बाद से ही उनकी राजनीति में एंट्री की चर्चा तेज थी, लेकिन इस पर खुद उन्होंने अपने पत्ते नहीं खोले. उन्होंने इतना ही कहा कि क्या राजनीति में आना अवैध है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे VRS को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जोड़ने की जरूर नहीं है.

इसके साथ ही गुप्तेश्वर पांडेय ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे बिहार की जनता बहुत प्यार करती है. मैं जहां कहीं से भी चुनाव लड़ना चाहूं, तो जा सकता हूं और जीत सकता हूं. चुनाव से मेरे VRS को जोड़ना गलत है.

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मेरे खिलाफ हर रोज अफवाहें उड़ाई जा रही हैं, मुझे विवादित बनाया जा रहा है. मेरे खिलाफ विपक्ष, चुनाव आयोग से शिकायत करता और अगर चुनाव आयोग मुझे हटा देता तो मेरी कितनी बेइज्जती होती. 34 साल तक बेदाग रहा, लेकिन इस तरह का माहौल बना दिया गया कि निर्वाचन आयोग को मुझे हटाना पड़े.