पटना आते ही देवेंद्र फडणवीस ने की धुआंधार शुरुआत

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव की गहमा गहमी के बीच सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लग गई हैं. अब बीजेपी भी बिहार के चुनावी माहौल में अपनी ताकत झोंकने जा रही है. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र पहली बार पटना आये महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने धुआंधार शुरुआत करते हुए अब तक इन चीज़ों पर बात की.

उद्धव सरकार पर निशाना

बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच जारी जंग पर बड़ा बयान दिया है. पटना पहुंचते ही देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को लगता है उनकी लड़ाई कोरोना से नहीं, कंगना से है. कोरोना से लोग मर रहे हैं लेकिन उनको इसकी चिंता नहीं है. मेरा मानना है महाराष्ट्र सरकार इसकी आधी ताकत भी कोरोना से लड़ने में लगा दे तो, शायद हम लोगों की जान बच जाये.

LJP और JDU बीच सब कुछ ठीक हो जायेगा

इसके साथ ही NDA में चिराग और नीतीश कुमार के बीच जारी जंग पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि LJP और JDU के विवाद ठीक हो जायेगा. यदि कोई अपनी बात प्रकट करता है तो उससे अलग होने का सवाल नहीं,कोई बात है तो उसे सुलझा लिया जाएगा .

मीडिया सेंटर की शुरुआत

पटना पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पटना में मीडिया सेंटर की शुरुआत की. इसके बात फडणवीस ने कहा कि पार्टी ने हमें बिहार में काम करने का मौका दिया है. मुझे विश्वास है कि यहाँ कई नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार बहुत अच्छे से काम कर रही है, लोगों को मदद करने का प्रयास किया है. मोदी सरकार देश में और बिहार में नीतीश सरकार ने बिहार के उत्थान के लिए बहुत काम किया है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमला

देवेंद्र फडणवीस ने लालू राज से नीतीश राज की तुलना करते हुए कहा कि आंकड़ो से स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि 15 साल में विकास हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना संकट में चुनौती को अवसर में बदला है. अब आत्मनिर्भर भारत के साथ आत्मनिर्भर बिहार शुरू की गई है.

बिहार को वही सरकार आगे ले जाएगी जो PM मोदी के साथ चलेगी

देवेंद्र फडणवीस कहा कि बिहार में एनडीए सरकार बहुत अच्छे से काम कर रही है. इस सरकार ने लोगों को मदद करने का प्रयास किया है. मोदी सरकार ने देश में और बिहार में नीतीश सरकार ने बिहार के उत्थान के लिए बहुत काम किया है. बिहार को वही सरकार आगे ले जाएगी जो PM मोदी के साथ चलेगी.