बड़हरा का विकास मेरी पहली प्राथमिकता : रणविजय सिंह

भोजपुर / कोइलवर (आमोद कुमार – The Bihar Now डेस्क) | बड़हरा विधान सभा क्षेत्र में एमएलसी रणविजय सिंह ने अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने यहां की जनता का दिल जीत लिया है. चारों ओर रणविजय सिंह की चर्चा होने लगी है. हो भी क्यों न, कोरोना काल से अभी तक गरीबों व असहाय को हर सम्भव सहायता व क्षेत्र में मास्क व सेनिटाइजर के साथ लोगों को कोरोना महामारी से बचने हेतु सामाजिक दूरी बनाए रखने का नसीहत देते रहे हैं.

इसी क्रम में मंगलवार को बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी बिगुल फूंकते हुए एमएलसी रणविजय सिंह ने प्रेस वार्ता की. इस प्रेस वार्ता के दौरान जदयू, कोइलवर कार्यालय में संवाददाताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बड़हरा विधान सभा क्षेत्र से मुझे बचपन से लगाव है. मैं इसी क्षेत्र में पला-बढ़ा हूं. इस क्षेत्र से मुझे दिल से लगाव है. मैं चाहता हूं यहां की जनता खुशहाल हो. इस क्षेत्र का पूरा विकास हो.

सीएम की कार्यशैली से प्रभावित

आरजेडी से जदयू में आने के सवाल पर एमएलसी रणविजय सिंह ने बेवाक होते हुए जवाब दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली तथा उनके द्वारा जनता हित में किये जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ आया हूँ.

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उनका सिपाही बनकर उनके द्वारा समाज हित में किये जा रहे कार्य में हाथ बटाना चाह रहा हूं ताकि अपने राज्य का विकास हो, हमारे बड़हरा का विकास हो. उन्होंने ने कहा कि मैं शिक्षा से जुड़ा हुआ हूँ. हमारा सपना है कि बड़हरा में शिक्षा का जोत जगे. इसलिए आने वाले समय में मैं बड़हरा क्षेत्र में एक यूनिवर्सिटी खोलना चाहता हूं जिसकी तैयारी में मैं लग गया हुं.

बहरहाल आप को बता दूं कि एमएलसी रणविजय सिंह अपनी मृदुल भाषी व नेक विचारों के साथ शिक्षित उम्मीदवार के रूप में बड़हरा विधानसभा क्षेत्र की जनता में गहरी पैठ बना लिया है. बड़हरा की जनता का मूड रणविजय के सर पे ताज पहनाने के लिए ब्याकुल दिख रहा है. अलबत्ता आगे की रणनीति में रणविजय सिंह कितना कामयाब होते हैं, ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा.

Advertisements