तेजस्वी की चुनावी सभा में बेकाबू हुई लोगों की भीड़

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के पहले चरण में अब मुश्किल से 1 सप्ताह का वक्त बचा है. सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी ही. इसी बीच एक-एक करके सभी पार्टी अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतार रही है. इसी कड़ी में आज अरवल जिले के मधुबनी खेल मैदान पर RJD नेता तेजस्वी यादव के चुनावी सभा का आयोजन किया गया था. आयोजन के पूर्व जिला प्रशसन ने भीड़ पर काबू करने के लिए पूरी तैयारी कर रखी थी.

इसी दौरान जैसे ही तेजस्वी यादव का आगमन चुनावी सभा के लिए हुआ, भीड़ बेकाबू हो गई और अनियंत्रित होते हुए उनके मंच तक भी पहुंच गई. हालांकि तेजस्वी यादव ने कई बार अरवल विधानसभा के आम जनता से आग्रह किया, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी.

आनन-फानन में अधूरे चुनावी भाषण छोड़कर तेजस्वी यादव निकल गए. लोगों की भीड़ खेल मैदान में पहुंचने की कोशिश कर रही थी. लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने के लिए अथक प्रयास किया.

लेकिन पुलिस की भी किसी ने एक नहीं सुनी. तेजस्वी यादव ने बेकाबू भीड़ देखते हुए आनन-फानन में लगभग 5 मिनट में अपना भाषण समाप्त कर भाकपा-माले के प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील किया.