प्रदेश में दलितों, अतिपिछड़ों और ग़रीबों पर अत्याचार चरम पर, अपराधियों को खुली छूट – तेजस्वी

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार में कोरोना संकट और लॉकडाउन की विषम परिस्तिथियों के बीच अपराध की घटना में तेज़ी से बढ़ोत्तरी हुई है. दो दिन पूर्व पटना जिला के मोकामा क्षेत्र अंतर्गत घोसवरी प्रखंड के रामनगर में दो महादलित युवकों देवव्रत माँझी और सोल्जर माँझी की अपराधियों ने बर्बर तरीके से हत्या कर दी थी. जिसके बाद इस हत्या के विरोध में राजनीति खेमों ने नीतीश सरकार को घेरना शुरू कर दिया था. वहीँ राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध पर राज्य सरकार पर बड़ा हमला किया था.

इसी बीच रविवार 31 मई के अपराह्न नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पटना जिला के मोकामा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घोसवरी प्रखंड के रामनगर पहुंचे और दो दिन पूर्व हुए हत्याकांड में मारे गए दो महादलित युवकों स्वर्गीय देवव्रत माँझी और सोल्जर माँझी के परिजनों से मुलाकात की.

इस हत्या कांड को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर करारा वार करते हुए ट्वीट कर कहा है कि ;

पटना जिला के मोकामा क्षेत्र अंतर्गत घोसवरी प्रखंड के रामनगर में दो महादलित युवकों देवव्रत माँझी और सोल्जर माँझी की अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी.आज शोकाकुल परिवार से मुलाक़ात कर सांत्वना दी. प्रदेश में दलितों,अतिपिछड़ों और ग़रीबों पर अत्याचार चरम पर है.अपराधियों को खुली छूट है.

error: Content is protected !!