RJD के कार्यकाल में अपराध, लूट, अपहरण और भ्रष्टाचार का था बोलबाला

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार जनसंवाद कार्यक्रम के अंतर्गत भभुआ विधानसभा में आयोजित वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 15 सालों के कार्यकाल के दौरान होने वाले अपराधों का चिट्ठा खोलते हुए भाजपा-जदयू सरकार के कार्यकाल में किये गए कार्यों का वर्णन किया.

वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के 15 वर्षों में सड़कें गड्ढ़े में तब्दील हो गई थी. गांव-शहर अंधेरे में डूबा था. अपराध, लूट, अपहरण और भ्रष्टाचार का बोलबाला था. हमारी सरकार ने 15 वर्षों में बिहार के विकास की एक नई कहानी लिखी है. केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार के काम आपके सामने है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूरे बिहार के गांव-गांव तक सड़क, बिजली, पक्की गली-नाली, नल से पीने का पानी, हरेक पंचायत में हाईस्कूल के बाद किसानों की आमदनी बढ़ाने हेतु अलग कृषि फीडर से मात्र 65 पैसे प्रति यूनिट की दर पर सिंचाई हेतु खेतों तक पानी पहुंचा रहे हैं. उपमुख्यमंत्री ने वादा करते हुए कहा कि अब बिहार के हर खेत तक बिजली से पानी पहुंचाएंगे.