RJD नेता रघुवंश प्रसाद की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

पटना (TBN रिपोर्ट) | राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मंगलवार को रघुवंश प्रसाद सिंह की तबियत अचानक ख़राब हो जाने के पश्चात उनको इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. एम्स से मिली जानकारी के अनुसार राजद नेता की हालत में सुधार होने के बाद उनको अस्पताल से जल्द छुट्टी मिल सकती है.

राजद के वरिष्ठ नेता डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह को निमोनिया, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद पटना एम्स में डॉक्टरों ने उनका सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजा था. रघुवंश प्रसाद बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

रघुवंश प्रसाद सिंह को एम्स के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज जारी है। अस्पताल प्रशासन से मिली जानकारी की अनुसार उनकी पहली रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव पायी गई है. उनके हालत में पहले से काफी सुधार हुआ है. उम्मीद जताई जा रही है कि रघुवंश प्रसाद सिंह को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. रघुवंश प्रसाद सिंह को डायबिटीज भी है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Advertisements