कांग्रेस प्रवक्ता ने सुशील मोदी पर बोला हमला

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में कोरोना संकट के बीच चल रहे बयानबाजी के क्रम कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि कोरोना महाआपदा के घड़ी में भी सुशील मोदी सिर्फ जनता के साथ छल करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी 15 वर्षो से गद्दी पर बैठे हुए हैं, मगर एक बार भी अपने 15 वर्ष के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों का खुलासा नहीं करते हैं. कभी भी उन्होंने जनता को यह बताने का प्रयास नहीं किया है कि उनके कार्यकाल में कितने विश्वविद्यालय, महाविद्यालय, अस्पताल, विद्यालय समेत नागरिक सुविधाओं से जुड़े कितने संस्थानों का निर्माण हुआ है.

सुशील मोदी को चुनौती देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने  कहा है कि सुशील मोदी को अगर अपने किए गए कार्यों पर विश्वास है तो एक बार हिम्मत करके जनता के बीच अपने 15 वर्षों के दौरान किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जारी करने का कष्ट करें. उन्होंने कहा कि मोदी कोरोना महाआपदा के इस घड़ी में बिहार आए प्रवासी श्रमिकों के बेहतर रखरखाव की व्यवस्था करने के बजाए सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

राजेश राठौड़ ने कहा कि राज्य के उपमुख्यमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति को सेवा भाव के तहत आम जनता के बेहतर जनजीवन के लिए कार्य करना चाहिए, ना कि सिर्फ राजनीतिक मकसद से दिन-रात सिर्फ भ्रामक बयानबाजी करनी चाहिए. राठौड़ ने आगे कहा कि सुशील मोदी के बयान से यह लगता ही नहीं है कि वे उपमुख्यमंत्री के पद पर हैं. कभी-कभी उनके बयान को पढ़ने के बाद आम जनता को भी यही लगता होगा कि आज भी सुशील मोदी विपक्ष में है. इसीलिए 15 साल पहले घटित घटनाओं को आज तक दोहराते हैं. मगर अपने 15 वर्षों के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों की उपलब्धियों पर चर्चा नहीं करते हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि मोदी भले ही अपने कार्यकाल को अपने लाइफ का कंफर्ट जोन मानते हो. मगर आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता उनके द्वारा तैयार की जा रही भ्रमजाल को मुंहतोड़ जवाब देगी.