कांग्रेसी नेता पहुंचा रहे जरुरतमंदों को राशन

पश्चिमी चम्पारण (TBN रिपोर्ट) :- बिहार में कोरोना आपदा के चलते लॉकडाउन के मुश्किल वक़्त में गरीबों और जरूरतमंद लोगों को सहायता पहुंचाने के लिए नीतीश कुमार के साथ सभी राजनीतिक दल बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. सभी अपनी अपनी तरह योगदान दे रहे हैं इसी क्रम में वाल्मीकि नगर से कांग्रेस के लोक सभा प्रत्याशी रहे शास्वत केदार भी ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं जिनको खाना तक नहीं मिल पा रहा है.

लॉकडाउन के चलते खाने के सामान और राशन जैसी परेशानियों का सामना कर रहे लोगों की मदद के लिए वाल्मीकि नगर से कांग्रेस के लोक सभा प्रत्याशी रहे शास्वत केदार लोगों को राशन पहुंचा रहे हैं.

बाल्मीकि नगर के राम नगर इलाक़े में दिहाड़ी मज़दूरों को इस संकट में पूर्व लोकसभा प्रत्याशी दो वक्त का भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. वे खुद मजदूरों के लिए खाना पैक करते हैं और उन्हें देते हैं. ऐसे समय में शास्वत केदार द्वारा उठाये गए इस कदम की इलाके में सभी लोग प्रशंसा कर रहे हैं.

बता दें शास्वत केदार के दादा स्व. केदार पांडेय बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं. साथ ही केंद्र में रेलमंत्री भी रह चुके हैं. इनके पिता स्व. मनोज पांडेय सांसद रह चुके हैं.