नीतीश कुमार पहुंचे दरभंगा, किया बाढ़ राहत कैम्प का निरीक्षण

दरभंगा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के कई इलाके अभी भी बाढ़ से प्रभावित है. इसी बीच सीएम नितीश कुमार बाढ़ के हालात जानने के लिए दरभंगा पहुंचे. मुख्यमंत्री ने दरभंगा पहुंचकर वहां बाढ़ राहत कैंप का जायजा लिया. बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत कैंप में चलाए जा रहे सामुदायिक रसोई और अन्य तरह की सुविधाओं का सीएम नीतीश कुमार ने निरीक्षण किया.

इसके साथ मुख्यमंत्री ने बाढ़ राहत कैंप में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर किए गए इंतजामों की व्यवस्था को भी जाना. उन्होंने वहां के अधिकारियों को हर हाल में राहत कैंप के अंदर रहने वाले बाढ़ पीड़ितों को कोरोना से बचाव करने और हर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिया है.

इसी बीच मुख्यमंत्री के साथ राज्य सरकार के खाद्य आपूर्ति विभाग के मंत्री मदन साहनी और स्थानीय विधायक संजय सरावगी भी मौजूद थे. साथ ही साथ जिला प्रशासन के अधिकारी भी वहां उपस्थित रहे.

बाढ़ग्रस्त इलाकों का किया हवाई सर्वेक्षण

इससे पहले मुख्यमंत्री ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया.

वहीं विपक्ष की पार्टियां लगातार सीएम नितीश कुमार पर हमलावर हो रही थी और ये कह रही थी कि मुख़्यमंत्री ने आज तक इन गरीबों पर बाढ़ से प्रवाभित इलाकों का दौरा नहीं किया है न उनका हाल जाना है. इसके बाद आज वे दरभंगा पहुंचे और वहां का जायज़ा लिया.