पुलिस भवनों के उद्घाटन कार्यक्रम में भावुक हुए CM नीतीश,पूरी ख़बर पढ़े…

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले सीएम नीतीश कुमार अपनी शासन कल में मिली उपलब्धियों का व्यख्यान करना नहीं भूलते. वहीं राज्य के 124 पुलिस भवनों का उद्घाटन और 96 पुलिस भवनों का शिलान्यास करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भावुक हो गए. जी हाँ बता दें की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उन्होंने उद्घाटन और शिलान्यास किया. अधिकारियों को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि पिछले 14 सालों में उन्होंने बिहार के लिए जो कुछ किया है उसे कोई भुला नहीं सकता. आगे नीतीश कुमार कहते है जब उन्होंने बिहार की सत्ता संभाली थी तो राज्य कहां खड़ा था यह सभी जानते हैं. लेकिन हमने उन चुनौतियों को स्वीकार किया और लगातार कानून व्यवस्था से लेकर अन्य मुद्दों पर काम करते हुए बिहार को उस दौर से निकाल कर बाहर ले आए.

Patna-June.16,2020-Bihar Chief Minister Nitish Kumar is lay foundation stone and inaugurating various development schemes of Road Construction and Water Resources departments through video conferencing at Samvad, CM Secretariat in Patna. Photo by – Sonu Kishan.

इसकी के साथ CM नीतीश कुमार अपने ऊपर उठ रहे सवालों को लेकर भी आज नाराज दिखाई दिए. इसको लेकर उन्होंने कहा कि उन पर बयान देने वाले कैसे-कैसे लोग हैं यह दिखाई पड़ता है. सोशल मीडिया पर ट्वीट करके उनके ऊपर सवाल उठाये जाते हैं. परन्तु लोग यह भूल चुके हैं कि बिहार में पहले कौन सा दौर था और आज बिहार किस स्थिति में खड़ा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि महामारी से पूरी दुनिया परेशान है. डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के साथ पुलिस कर्मियों ने कोरोना काल में बड़ी भूमिका निभाई है और अपना योगदान दिया है. हमारे कई पुलिसकर्मी,डॉक्टर व अस्पताल कर्मी लगातार पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस के सभी लोगों का एंटीजन टेस्ट करना बेहद जरूरी है. आगे सभी से सुरक्षित रहने की अपील की और सभी पुलिस व डॉक्टर का धन्यवाद किया.

नीतीश कुमार ने आगे बाद को लेकर कहा कि लगातार हो रही बारिश के बीच बिहार बाढ़ की चुनौती का भी सामना कर रहा है. 40 लाख की आबादी बाढ़ से प्रभावित है. आगे आने वाले दौर में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वाली शक्तियां भी चुनौती बनकर पुलिस के सामने खड़ी रहेंगी लेकिन हम सबको मिलकर इन चुनौतियों का सामना करना है और बिहार को निरंतर ऊचाईयों पर पहुंचना है.

Advertisements