चिराग बदकिस्मत, विरासत में मिली पार्टी और सियासत नहीं संभाल पाए – खालिद

किशनगंज (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जदयू एमएलसी खालिद अनवर (JDU MLC Khalid Anwar) ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया हैं, उन्होंने कहा कि चिराग बदकिस्मत हैं. इसी कारण वे विरासत में मिली बड़ी पार्टी और सियासत को संभाल नही पाए जिससे पार्टी टूट गयी.

खालिद अनवर ने कहा कि चिराग पासवान सियासत करना नहीं जानते हैं. जदयू एमएलसी इतने पर नहीं रुके. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि चिराग पासवान को बदकिस्मती से, उनको विरासत में बड़ी पार्टी मिली है और सियासत वो संभाल नही पाए. इसलिए उनकी पार्टी लोजपा टूट गयी.

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान कॉरपोरेट अंदाज में पार्टी चला रहे थे जिस कारण उनकी पार्टी टूट गयी.

दरअसल जदयू एमएलसी किशनगंज में एक अल्पसंख्यक आवासीय स्कूल के शिलान्यास के दौरान पहुंचे थे. उन्होने कहा कि लोजपा नेता जदयू पर जो आरोप लगा रहे हैं वह पूरी तरह गलत है.

आप यह भी पढ़ें – शानदार प्रदर्शन पर तीरंदाजी टीम को एनटीपीसी की बधाई

उन्होंने कहा कि कोई किसी को तोड़ता नहीं है. बदकिस्मती यह है कि चिराग पासवान को विरासत में बड़ी राजनीतिक पार्टी मिली गयी और रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की सियासत मिल गयी. इसको चिराग संभाल नहीं पाए.

जदयू एमएलसी यहीं नही रुके बल्कि उन्होंने चिराग पासवान पर तीखा हमला करते हुए यहां तक कह दिया कि चिराग पासवान सियासत करना नहीं जानते है. वे कॉरपोरेट अंदाज में अपनी पार्टी को चला रहे थे इसलिए उनकी पार्टी टूट गयी. उन्होने साफ कहा कि लोजपा पार्टी में टूट में जदयू का कोई रोल नही है और यह पूरी तरह गलत आरोप है.