चिराग ने किया मोदी का समर्थन

 पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- विश्वभर में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामले सभी के लिए बेहद चिंता का विषय हैं. भारत में कोरोना वायरस से बचाव के लिए जोर शोर से जागरूकता अभियान चलाये जा रहे हैं. सरकार के द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए विशेष दिशा निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं. कोरोना को लेकर गुरुवार को समस्त राष्ट्र एवं देशवासियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “मौजूदा वक्‍त में पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है. ऐसे में हर भारतवासी का सजग और सतर्क रहना बेहद जरूरी है”. प्रधानमंत्री ने कहा कि “इस महामारी का मुकाबला करने के लिए संकल्प और संयम बेहद जरूरी है. इसके साथ ही उन्होंने सभी देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि “इस महामारी को रोकने के लिए एक नागरिक के नाते, अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से दिए जाने वाले दिशा निर्देशों का पालन करें”

प्रधानमंत्री ने लोगों से 22 मार्च को कर्फ्यू की अपील करते हुए कहा कि, “जितना संभव हो आप घरों से नहीं निकलें”. आगे उन्‍होंने कहा कि “मुझे भरोसा है कि आने वाले वक्‍त में आप सभी देशवासी अपने कर्तव्यों का अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे. संकट के इस समय में आप सबको यह भी ध्यान रखना है कि हमारी आवश्यक सेवाओं, हमारे अस्‍पतालों पर अनावश्‍यक दबाव न बढ़े”. पीएम मोदी ने लोगों से खुद ही खुद को ऐसे आइसोलेट करने की गुजारिश की और कहा कि, “रूटीन चेक-अप के लिए लोग अस्पताल जाने से जितना बच सकते हैं उतना बचें”.

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन और धन्यवाद करते हुए लोगों से कहा है कि “आज देश में ही नहीं दुनिया में जिस तरीके से गंभीर परिस्थिति बनी हुई है. प्रधानमंत्री ने जनता के अंदर एक विश्वास पैदा किया है कि किसी भी व्यक्ति को घबराने की जरूरत नहीं है. इस संक्रमण से बचने के लिए बचाव की सबको जरूरत है. आने वाले 22 मार्च को जिस ‘जनता कर्फ्यू’ की घोषणा की गई है. उसमें सभी लोग हिस्सा लें. कोई भी व्यक्ति सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने घरों से ना निकलें. स्वस्थ,सुरक्षित एवं कोरोना को लेकर जागरूक रहें.