NDA के पोस्टर से आउट हुए चिराग, संजय जायसवाल का बड़ा बयान

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव का ऐलान होने के बाद लगातार NDA में उठा पटक को रही थी. LJP अध्यक्ष चिराग पासवान और JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार दोनों एक-दूसरे पर अपने बयानों से हमला करते थे. यहां तक कि चिराग पासवान ने ये साफ कह दिया था की वो JDU नहीं बल्कि NDA में BJP के साथ है. जिसके बाद मन मुताबिक सीट नहीं मिलने पर LJP अध्यक्ष ने अपनी पार्टी को NDA से अलग कर लिया.

तमाम उठापटक के बीच अब एनडीए में सीट शेयरिंग का मामला सुलझ गया है और NDA ने अपनी नई पोस्टर निकाल दी है. हालांकि नये पोस्टर से चिराग पासवान आउट हो गए हैं.

एनडीए के पोस्टर से चिराग के आउट होने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि NDA में सारी बाते JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रही है. गठबंधन में वही रहेंगे जो नीतीश जी का नेतृत्व स्वीकार करेंगे.

BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चिराग पासवान को साफ सन्देश देते हुए कहा कि अगर वह नीतीश कुमार का नेतृत्व नहीं स्वीकार करते तो NDA से भी हटना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान सक्रिय होते तो ये स्थिति नहीं होती. उनकी तबियत ख़राब रहने के कारण यह स्थिति आ गई है कि LJP हमसे अलग हो गई है.

जाहिर है प्रदेश अध्यक्ष ने LJP को स्पष्ट संदेश देने की कोशिश है और BJP और JDU के बीच संशय खत्म करने की कवायद की है. साथ ही कार्यकर्ताओं के बीच स्पष्ट संदेश देने की कोशिश की गई है कि वे किसी भ्रम में नहीं रहे