चिराग पहुंचे पटनदेवी, लिया आशीर्वाद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | एक तरफ जहाँ चुनावी गर्मी चल रही है वही दूसरी तरफ पार्टियों में दुश्मनी भी बढ़ती जा रही है. आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला गहराता जा रहा है. इन सब के बीच लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान अपने जन्मदिवस पर आज मां पटनदेवी मंदिर पहुंचे. वहां उन्होंने मां पटनदेवी की पूजा-अर्चना कर उनकी आरती की.

चिराग पासवान ने कहा कि यह पहला मौका है जब मेरे जन्मदिन पर मेरे पापा नहीं हैं और उनके बिना मेरा यह पहला जन्मदिन है. साथ ही यह भी कहा कि मैं आज मां का आशीर्वाद लेने आया हूं, क्योंकि उनकी आशीर्वाद के बिना कुछ भी सम्भव नहीं है. साथ ही पिता जी के बिना चुनाव के रणभूमि में उतरा हूं. बिहार के विकास को लेकर जो पापा ने सपना देखा था, उसको पूरा करने में मैं लगा हुआ हूं. उनकी जो सोच थी बिहार उन्नत और खुशहाल हो, उसी कोशिश में मैं लगा हुआ हूं.

आपको बता दें कि आज लोजपा प्रमुख चिराग पासवान का जन्मदिन है. इस मौके पर देश भर से उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला जारी है. इस बीच चुनावी प्रचार करने से पहले वो पटना पटनदेवी मंदिर में मत्था टेकने कर चुनाव में जीत का आशीर्वाद माँगा.

लोजपा प्रमुख ने कहा कि देश से मुझे जिस प्रकार से बधाई मिल रहा है और चुनाव जीत का आश्वासन, मैं उससे उत्साहित हूं. पापा भी चाहते थे कि चुनाव में मेरी भूमिका अहम हो और अपनी पार्टी को शिखर तक ले जा सकूं.