चिराग ने की जेपी नड्डा से मुलाकात

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के गहमा गहमी के बीच चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच चल रही कोल्ड वॉर रुकने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच एक बड़ी जानकारी मिल रही है जिसके मुताबिक चिराग पासवान ने BJP चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात की है.

ख़बरों के मुताबिक LJP चीफ चिराग पासवान ने BJP चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात को बेहत सकारात्मक बताया जा रहा है. अंदरखाने से यह खबर है कि PM मोदी ने जो बिहार को सौगात दी है उसकी चिराग ने काफी तारीफ की है. इसके अलावा चुनावी रणनीति पर भी चर्चा हुई. इसके साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि BJP को बिहार विधान सभा चुनाव में ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए.

LJP सूत्रों का कहना है कि इस मुलाकात में BJP चीफ जेपी नड्डा और चिराग पासवान के बीच सीट शेयरिंग को लेकर भी बात हुई है. मुलाकात के बाद LJP चीफ चिराग पासवान आज अपने सांसदों और पूर्व सांसदों के साथ बैठक करेंगे और चुनावी रणनीति पर बात करेंगे.

इस चुनावी साल में चिराग पासवान और सीएम नीतीश के बीच चल रहे कोल्ड वार किसी से छुपी नहीं है. चिराग पासवान ने कई बार नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए सीधे तौर पर नीतीश के काम पर सवाल उठा चुके हैं. चिराग पासवान वक्त बे वक्त यह अहसास करवाते रहते हैं कि नीतीश राज में बहुत से काम बिहार में नहीं हुए. इसी सिलसिले में चिराग पासवान ने “दु जून के रोटी खातिर बम्बई में आइल बानी” मनोज तिवारी के गाने को सीएम नीतीश को टैग कर दिया था. इस गाने के जरिए भी वो सीएम नीतीश के काम काज पर सवाल उठाना चाहते हैं.