चिराग पासवान ने नीतीश पर कसा तंज

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोजपा चीफ चिराग पासवान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच की लड़ाई कहीं से छुपी नहीं है. एक बार फिर चिराग पासवान ने शुक्रवार को नीतीश पर जुबानी हमला किया है.

चिराग ने कहा कि बिहार के युवाओं के लिए न तो बेहतर शिक्षा की व्यवस्था हुई है और न ही रोजगार की. यही वजह है कि आज भी बिहार से पलायन जारी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार युवाओं के सुझाव को भी नहीं मानते हैं.
चिराग पासवान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार की धरती पर स्वागत करते हैं. इस दौरान चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि पीएम मोदी के आने से नीतीश कुमार का इंतजार अब खत्म हो गया. लोजपा के एनडीए में होने या ना होने के मामले में सवाल का जवाब देते हुए चिराग ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव से वह भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं.

चिराग के अनुसार भाजपा के नए दौर, मतलब नरेंद्र मोदी और अमित शाह के दौर में लोजपा लगातार साथ में है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 2015 विधानसभा चुनाव के बाद पिछले दरवाजे से फिर से एनडीए में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जो भी लोजपा विधायक चुने जाएंगे, वे भारतीय जनता पार्टी और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ होंगे.

चिराग पासवान ने दोहराया कि लोजपा पूरी तरह से 2014 से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है, लेकिन इस चुनाव में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए उन्होंने जदयू के प्रत्याशी के खिलाफ अपने प्रत्याशी चुनाव में मैदान में उतारे हैं. बिहार के युवाओं के लिए न तो बेहतर शिक्षा की व्यवस्था हुई और न ही रोजगार की. यही वजह है कि आज भी यहां से पलायन जारी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार युवाओं के सुझाव को भी नहीं मानते हैं.