चिराग पासवान और BJP हुए आमने सामने

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | इस बार बिहार विस चुनाव में LJP खुद को NDA का हिस्सा बता रही है और लगातार LJP प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को ही अपना नेता मान रहे हैं. जहां एक ओर एलजेपी के सभी प्रत्याशी नरेंद्र मोदी और अमित शाह के विजन पर काम करने की बात कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ BJP के नेता एलजेपी को दरकिनार करते हुए लगातार हमलावर बनी हुई है और उसे NDA का हिस्सा मानने से साफ इनकार कर रही है.

दरअसल शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने कहा LJP बिहार के चुनाव में कोई प्रभाव नहीं डाल पायेगी. LJP चुनाव में सिर्फ वोटकटवा पार्टी ही साबित होगी. प्रकाश जावेड़कर ने स्पष्ट किया बिहार में केवल चार पार्टियां BJP, JDU, हम और VIP ही साथ मिल कर चुनाव लड़ रही है.

केंद्रीय मंत्री जावेड़कर ने कहा कि चुनाव में NDA का हिस्सा बताकर लोजपा भ्रम फैला रही है. चुनाव में चिराग पासवान ने खुद अलग रास्ता चुना है. वह BJP के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर जीत हासिल करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हमारी कोई अन्य टीम नहीं है और चुनाव में NDA को तीन चौथाई बहुमत मिलेगी.

केंद्रीय मंत्री के इस प्रक्रिया के बाद LJP प्रमुख चिराग पासवान ने भी मोर्चा खोलते हुए BJP पर निशाना साधा है. चिराग पासवान ने कहा कि अगर LJP वोटकटवा पार्टी है तो NDA 2014 से क्यों अपने साथ रखा है.

चिराग पासवान तब हमलावर हुए जब बीते दिनों केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने LJP को बिहार विधासभा चुनाव में वोटकटवा पार्टी बताने के साथ साथ भ्रम फ़ैलाने की बात कहते नज़र आये.

वहीं, दूसरी ओर चिराग पासवान ने कहा कि पापा रामविलास पासवान ने 143 सीटों पर लड़ने का फैसला किया था. एक बेटे के तौर पर मैं बुरी तरह से आहत था, जब मेरे पिता को नीतीश कुमार की तरफ से बार-बार अपमानित किया गया था. 10 नवंबर को नीतीश कुमार सीएम नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे चुनावों में प्रधानमंत्री की तस्वीरों का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. पीएम मेरे दिल में हैं.