चन्द्रिका राय ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा के दूसरे चरण लिए जिले के 9 विधानसभा क्षेत्रों में कल होगा मतदान. मतदान के 48 घंटे पहले प्रचार का शोर थम गया है. इस चरण में पटना के कुल 9 विधानसभा क्षेत्रों में 176 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है. सभी नेता और प्रत्याशी जनसभा कर लोगों तक पहुंचने की कोशिश की है.

तेजस्वी यादव की चुनावी सभाओं में जुटी भीड़ ने सबको हैरान कर दिया है. ऐसे में परसा विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू प्रत्याशी चंद्रिका राय जोर-शोर से चुनाव प्रचार लगे हुए थे. चन्द्रिका राय ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. वहीं, चुनाव में बहुमत से NDA की जीत होने की बात कही.

उन्होंने पूछा कि यह जो दस लाख नौकरी देने की बात कर रहे हैं, तो ये बताएं पैसा कहां से लाएंगे? बात रही चुनावी सभाओं में भीड़ की तो मैं बता दूं कि मैं भी पिछली बार लोकसभा में आरजेडी की तरफ से खड़ा था और तेजस्वी की सभा में इतनी भीड़ होती थी कि गली-मोहल्ले कहीं भी पैर रखने की जगह नहीं रहती थी. लेकिन मैं पहली बार जीवन में 8000 हजार वोट से हार गया. भीड़ वोट का पैमाना नहीं हैं.

चन्द्रिका राय ने तेजस्वी यादव की ओर से 10 लाख नौकरी देने के वादे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि रोजगार को केवल मुद्दा बनाया जा रहा है. उन्होंने ऐसे ही बक दिया है कि पहले कैबिनेट में 10 लाख नौकरियां देने का काम करेंगे. मैं भी एलान करता हूं कि आज ही 11 लाख नौकरी दे दूंगा, आप मुझे मुख्यमंत्री बना दें. लेकिन ऐसा होने वाला हैं क्या? चन्द्रिका राय ने तेजस्वी यादव के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा ये सब महज चुनाव से पहले का लॉलीपॉप है. जनता को इनके झांसे में नहीं आना है और ना ही जनता इनके झांसे में आएगी.