लालू के समधी ने लालू के दोनों बेटों पर साधा निशाना

पटना (TBN रिपोर्ट) :-  बिहार में कोरोना संकट के समय में नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार हमला कर रहे हैं. वहीँ ट्वीटर के जरिये भी बिहार सरकार पर लालू परिवार का हमला जारी है. इसको लेकर नीतीश सरकार के बचाव में उतरे लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने पलटवार करते हुए कहा है कि, “लालू के दोनों लाल अनुभवहीन हैं. लालू परिवार केवल वोट के लिए राजनीति करता है. वहीँ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव वोट की खातिर सियासत करते हैं”.

चंद्रिका राय ने कहा है कि नीतीश कुमार संकट की इस घड़ी में जो कर रहे हैं, उसे बिहार की जनता देख रही है. कोरोना वायरस की त्रासदी में नीतीश कुमार मजबूती के साथ लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं, लेकिन तेजस्वी यादव केवल दिल्ली में बैठकर ट्विटर पर ट्वीट किए जा रहे हैं.

चंद्रिका राय ने तेजस्वी की इस हरकत को बचकाना बताते हुए कहा है कि जब भी बिहार किसी त्रासदी में होता है, तो वह खुद यहां से गायब हो जाते हैं.

चंद्रिका राय ने कहा है कि तेजस्वी यादव को इस आपदा की घड़ी में पटना रहकर सरकार और लोगों की मदद करनी चाहिए थी, लेकिन वह बेवजह कोटा के मामले को लेकर गंदी राजनीति कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने जो सुझाव सरकार को दिया है, वह राज्य के लिए बेहद खतरनाक है. इसके साथ ही चंद्रिका राय ने कहा है कि तेजस्वी यादव को पहले खुद बिहार आना चाहिए और उसके बाद कोई सलाह देनी चाहिए.

बता दें  राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के बाद से उनकी पत्नी ऐश्वर्या से रिश्ते को लेकर लगातार तल्खी चली आ रही है. यहाँ तक कि तेजप्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या का तलाक का केस अभी भी चल रहा है वहीँ  तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय अपनी बेटी के अधिकारों के लिए कानूनी लड़ाई में उसके साथ खड़े हैं. चंद्रिका राय का लालू यादव के परिवार से नाराजगी का सबसे बड़ा कारण ये भी है.   

Advertisements