लालू यादव के समधी चंद्रिका राय कोरोना संक्रमित, पटना AIIMS में चल रहा इलाज

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. आम से लेकर खास तक सभी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं. लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय भी अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

बता दें कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई है. हालांकि दोनों परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं और लालू के बेटे और बहू के बीच तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है.

एम्स में कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि वे बुधवार को ही भर्ती हुए हैं और उनकी स्थिति फिलहाल ठीक है. गौरतलब है कि चंद्रिका राय के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में जाने की भी अटकलें लगायी जा रही हैं. ऐसी खबरें हैं कि वे सितंबर में राजद छोड़ जेडीयू ज्वाइन कर लेंगे. मालुम हो कि बीते फरवरी में ही उन्होंने राजद छोड़ने का ऐलान कर दिया था.

आपको बता दें कि बिहार में गुरुवार को 2082 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई. इनमें 29 जुलाई को 1445 और 28 जुलाई व इसके पूर्व 637 नए संक्रमित शामिल हैं. जबकि 12 कोरोना संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 48,001 और मृतकों की संख्या बढ़कर 285 हो गयी.