गिरिराज सिंह के बाद अब सांसद चंदन सिंह हैं लापता

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | “सांसद चंदन सिंह लापता हैं, उन्हें ढूंढने वाले को पांच हजार एक सौ रुपया देकर सम्मान के साथ पुरस्कृत किया जाएगा”. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि नवादा जिला के रजौली में इंटर विद्यालय रजौली के मुख्यद्वार पर नवादा सांसद चंदन सिंह के लापता होने का एक पोस्टर चिपकाया गया है.

नवादा सांसद चंदन सिंह के लापता होने एक पोस्टर चिपकाया गया है जिसमें लिखा गया है कि – “आवश्यक सूचना, लापता लापता लापता… नवादा के सांसद विगत कई साल से लापता हैं, जिन्हें रजौली की सभी जनता बेसब्री से ढूंढ रही है. जिन भाई बहनों या शुभचिंतकों को कहीं दिखाई पड़े या मिले तो कृपया कर रजौली के सभी जनता को सूचित करने का कष्ट करेंगे. सूचना देने वाले को पांच हजार एक सौ रुपया देकर सम्मान के साथ पुरस्कृत किया जाएगा किया जाएगा. निवेदक में रजौली की समस्त जनता”….

आपको बता दें, मंगलवार की रात में यह पोस्टर चिपकाया गया, जिसपर बुधवार की सुबह लोगों की नजर पड़ी. हालांकि पोस्टर को लेकर जनता सामने नहीं आ रही है. इससे पहले भी रजौली में नवादा के पूर्व सांसद गिरिराज सिंह का भी लापता का पोस्टर लगाया गया था. इसपर भाजपा के जिलाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ‘बब्लू’ ने केंद्रीय मंत्री के बचाव में पक्ष रखते हुए कहा था कि लापता होने का जो पोस्टर रजौली में साटा गया है वह असामाजिक तत्वों द्वारा किया गया कुकृत्य है. ऐसी गंदी राजनीति से लोगों को बचने की जरूरत है. हकीकत तो यह है कि कभी ऐसा नहीं हुआ जब 15-20 दिनों के अंदर जिले में उनका आना न हुआ हो.

अब देखना ये होगा कि नवादा सांसद चंदन सिंह के लापता होने पर नेताओं की क्या सफाई सामने आती है.