बिहार विधान परिषद के सभापति भी कोरोना पॉजिटिव

पटना (TBN रिपोर्ट) | कोरोना वायरस संक्रमण स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के साथ-साथ अब राजनीति के गलियारों में भी प्रवेश कर गया है. पिछले दिनों राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को कोरोना संक्रमण के चलते इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था, हालंकि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

राजनीति के खेमे से ऐसी ही एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर के अनुसार बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की पुष्टि की गयी है. 

मिली जानकारी के अनुसार अवधेश नारायण सिंह के साथ उनका पूरा परिवार और आप्त सचिव भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. सभापति अवधेश नारायण सिंह में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उनका टेस्ट कराया गया. जिसके बाद टेस्ट में अवधेश नारायण सिंह के साथ-साथ उनके परिवार और स्टाफ के 9 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

सभापति अवधेश नारायण सिंह के आप्त सचिव ने बताया कि सभापति की स्थिति फिलहाल ठीक लग रही है. लेकिन कोरोना संक्रमण के हालात को देखते हुए इलाज के लिए उन्हें पटना एम्स ले जाया जा रहा है.