सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की CBI जांच हो

पटना (TBN रिपोर्ट) | जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को हत्या बताते हुए सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है कि अगर इस केस की सीबीआई जांच नहीं करवाई गयी तो वे इसके खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे.

पप्पू यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गयी है, मारने वाले चार आदमी उसके घर में थे और साजिश रचने वाले चार लोग बाहर के थे. उन्होनें कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश रचने के पीछे अब चार लोगों के नाम स्पष्ट तौर पर सामने आ गये हैं. उन्होनें कहा कि इसमें भट्ट,चोपड़ा,जौहर और  खान के नाम सामने आ रहे हैं जिन्होनें पूरी साजिश रची है. पप्पू यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की डेडबॉडी जहां मिली वहां  न कोई रस्सी था कोई टेबल था न ही कोई हड्डी टूटी और न ही जीभ निकले, न आंख निकले . ये सब पूरी तरह इशारा करता है कि सुशांत सिंह की हत्या की साजिश रची गयी है.

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को हत्या बताते हुए पप्पू यादव ने सरकार को आठ दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए. उन्होनें कहा कि इन चार लोगों की जो बड़ी-बड़ी कंपनिया है उनके खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं की गयी तो वे आठ दिनों के बाद इसके खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे. और सभी दोषियों के खिलाफ केस करेंगे. पप्पू यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में जिसका भी नाम सामने आ रहा है. उनकी फिल्में किसी भी कीमत पर बिहार में नहीं चलने देंगे.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के घर उपमुख्यमंत्री सीएम सुशील कुमार मोदी जा रहे या फिर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जा रहे हैं इससे कुछ नहीं होगा. उन्होनें कहा कि इस पूरे मामले में नीतीश सरकार को एक्शन लेते हुए महाराष्ट्र सरकार से मामले की सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए. ताकि उनकी हत्या की साजिश के पीछे जो नकाबपोश बैठे हैं उनका चेहरा बेनकाब हो सके.