पटना पहुंचा शहीद जवानों का पार्थिव शरीर

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सोमवार को जम्मू कश्मीर के बारामुला इलाके में आतंकियों द्वारा हमले में शहीद दोनों बिहारी जवानों का पार्थिव शरीर मंगलवार को पटना पहुंचा. पटना पहुंचने पर सीआरपीएफ की ओर से शहीदों को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

विदित हो कि कल सोमवार को बारामूला के एक नाका पर सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया था जिसमें जम्मू कश्मीर के एसपीओ मुजफ्फर अहमद सहित कुल तीन लोग शहीद हो गए हैं. शहीद हुए सीआरपीएफ के दोनों जवान बिहार के रहने वाले थे.

बता दें कि इस हमले में मौके पर ही 41 साल के खुर्शीद खान और 27 साल के लवकुश सुदर्शन शर्मा शहीद हो गए थे.

श्रद्धांजली अर्पित करने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव काफी भावुक नजर आयें. तेजस्वी यादव ने सीआरपीएफ जवानों को शहीद का दर्जा नहीं दिये जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि सेना की तरह ही सीआरपीएफ और अन्य पारा मिलिट्री के जवान देश की रक्षा के लिए अपनी प्राणों की आहुति देते है. फिर इन्हें शहीद का दर्जा आखिर क्यों नहीं मिलनी चाहिए.

जवानों को बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा, जय कुमार सिंह, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने जवानों के पार्थिव शरीर पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजली दी. वही इस मौके पर पटना कमिश्नर, एसएसपी और सीआरपीएफ के बड़े अधिकारी मौजूद थे.