बीजेपी की दलित महिला एमएलए ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| गुरुवार को राज्य में सबसे बड़ी राजनीतिक खबर सामने आई है. पश्चिम चंपारण की रामनगर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी (BJP MLA from Ramnagar assembly seat Padmashree Bhagirathi Devi) ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने का ऐलान किया है.

भागीरथी देवी ने पार्टी संगठन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि दलित होने के कारण उनकी नहीं सुनी जाती. भागीरथी देवी ने कहा कि बगहा जिला संगठन में हमारी जांच तक नहीं होती है.

उन्होंने आरोप लगाया कि बगहा जिला संगठन में अन्य दलों की मदद करने वालों की मांग है. भागीरथी देवी ने कहा कि संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal, BJP) उनकी समस्याओं से अवगत हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. ऐसे में भागीरथी देवी ने कहा था कि वे राष्ट्रीय कार्य समिति और राज्य कार्य समिति से इस्तीफा देंगी.

बीजेपी विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी ने भी बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल को लेकर एक बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष उनकी समस्याओं से अवगत हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती. उन्होंने कहा कि बगहा को 2 लोग मिलकर चला रहे हैं.

यह भी पढ़ें| नीतीश कैबिनेट ने दी जाति जनगणना को हरी झंडी, 500 करोड़ रुपए खर्च होने का अनुमान

भागीरथी देवी ने आरोप लगाया कि दलित होने के कारण उन्हें प्रताड़ित किया गया. भागीरथी देवी के इस कदम से बीजेपी भी सदमे में है. भाजपा की महिला विधायक द्वारा उठाए गए कदम ने संगठन को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.