बीजेपी ने कहा तेजप्रताप का है स्वागत !

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पार्टी और परिवार में हक की लड़ाई लड़ रहे हैं. तेज प्रताप ने तारापुर (Tarapur) से उम्मीदवार खड़े किए थे लेकिन उसे भी तेजस्वी ने अपने पाले में मिला लिया. इसके बाद तेज प्रताप यादव का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया है. इधर भाजपा (BJP) तेज प्रताप यादव के जख्मों पर मरहम लगाने में जुटी है.

तेज प्रताप यादव ने तारापुर से उम्मीदवार संजय यादव को खड़ा किया था. उसके बाद तेजस्वी यादव ने उन्हें अपने साथ मिला लिया. अब तेज प्रताप यादव को लेकर सियासत तेज हो गई है. भाजपा ने तो इतना कह दिया कि अगर भाजपा पर भरोसा है तो हम उनका स्वागत करते हैं.

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पार्टी और परिवार में अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने तारापुर से संजय यादव को उम्मीदवार बनाया था, लेकिन शाम होते-होते तेजस्वी ने संजय यादव को अपना बना लिया. तेज प्रताप ने तेजस्वी को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

इधर भाजपा तेज प्रताप यादव के बचाव में उतर आई है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि तेज प्रताप के साथ अन्याय हो रहा है और पार्टी उनके साथ मजबूती से खड़ी रहेगी.

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने बिहार उपचुनाव में तारापुर सीट से छात्र जनशक्ति परिषद के मुंगेर प्रमंडल के अध्यक्ष संजय कुमार को निर्दलीय उतारा था. शुक्रवार को तारापुर विधानसभा के असरगंज माछिडीह के रहने वाले कांग्रेस से तारापुर विधानसभा चुनाव लड़ चुके संजय कुमार ने अनुमंडल कार्यालय परिसर में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया था. तेज प्रताप यादव अपने प्रत्याशी का प्रचार भी करने वाले थे. लेकिन उसके पहले ही तेजस्वी ने उन्हें झटका दे दिया है.

बता दें कि बिहार की कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दल लगे हैं. महागठबंधन टूटने के बाद कांग्रेस और राजद के रास्ते अलग हो गये और दोनों पार्टियों ने अपने अलग-अलग उम्मीदवार उतार दिये.

हालांकि एनडीए गठबंधन की तरफ से दोनों सीटों पर जदयू के प्रत्याशी मैदान में हैं. वहीं, लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने निर्दलीय उम्मीदवार संजय यादव को तारापुर से उतारकर उपचुनाव को काफी रोचक बना दिया था. लेकिन ऐन मौके पर संजय ने तेजस्वी से मिलकर राजद का दामन थाम लिया.
(इनपुट:ईटीवी)