BJP का विरोधियों पर होगा ताबड़तोड़ अटैक, जानिए क्या है प्लान

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के लिए सारी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सत्ताधारी पार्टियों से लेकर विपक्ष की पार्टियां रोज़ाना नए नए प्लान बना रही है ताकि लोगो को अपनी बड़ाई कर सके और विपक्ष की गलतियाँ गिना सके.

इसी कड़ी में अब BJP ने विरोधियों को मात देने के लिए तगड़ा प्लान बना लिया है. इसके तहत विपक्ष पर हमला करने के लिए BJP ने एक मीडिया सेंटर बनाया है.

इस मीडिया सेंटर के सहारे BJP विपक्ष पर हमला बोलेगी. बिहार BJP प्रदेश कार्यालय में आज मीडिया सेंटर का उद्धघाटन किया गया. BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इसका उद्धघाटन किया. इस मीडिया सेंटर के जरिये BJP के नेता रोज़ाना 12 बजे मीडिया से बात करेगें और विपक्ष के वार पर पलटवार करेंगे. साथ ही विपक्ष की कमियों को भी बताया जायेगा.

इस मौके पर BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर विपक्ष लगातर झूठ का सहारा ले रहा है. बिहार में रिकवरी रेट 88 प्रतिशत है जो कि पुरे देश से भी 11 प्रतिशत ज्यादा है. इससे साबित होता है कि बिहार सरकार ने कोरोना महामारी से जंग में बेहतर काम किया है. उन्होंने कहा की वैसे ही PM केयर फंड को लेकर भी कांग्रेस गलत बयानबाज़ी कर रही है. मीडिया सेंटर के जरिये ऐसे झूठ का पर्दाफाश किया जायेगा.