BJP सांसद ने की बाहर फंसे बच्चों को वापस लाने की मांग

पटना (TBN रिपोर्ट) :- लॉकडाउन के चलते बिहार के 17 लाख से ज्यादा लोग दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं. बिहार के करीब 11 हजार छात्र और छात्राएं राजस्थान के कोटा में भी फंसे हैं. कोटा में फंसे बिहार के छात्रों का मुद्दा गर्माता जा रहा है. विपक्ष के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समेत सभी राजनीतिक दल बाहरी राज्यों में फंसे हुए लोगों को लेकर सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं.

बीजेपी सांसद भी सरकार के इस रूप के खिलाफ जनता की आवाज बुलंद करने लगे हैं. इस मामले को लेकर अब बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कोटा सहित देश के अन्य हिस्सों में फंसे बिहार के छात्रों को वापस लाने का आग्रह किया है.

कोटा और अन्य राज्यों में फंसे लोगों के बारे में बात करते हुए पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव ने कहा है कि, “लॉक डाउन की परिस्थितियों को हम सभी समझते हैं, लेकिन हकीकत यह है कि एक कोटा सहित देश के अन्य हिस्सों में फंसे अपने अपने छात्रों को दूसरे राज्य वापस लेकर आए हैं. ऐसे में एक जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें अपने लोकसभा क्षेत्र में हर दिन लोगों के सवाल का जवाब देना होता है.

रामकृपाल यादव ने कहा है कि, “अभिभावक लगातार उन्हें फोन कर आग्रह करते हैं कि प्रदेश में फंसे बच्चों को वापस लाने का रास्ता साफ हो, ऐसे में एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं इस बात के लिए बाध्य हूं कि अभिभावकों का दर्द सुनने के बाद मुख्यमंत्री से आग्रह करूं कि सरकार सबकी बात सुनते हुए कोई रास्ता निकाले”.