BJP-JDU ने मिलकर किया 15 सालों तक भ्रष्टाचार

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह ने राज्य की समस्याओं समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा है कि बिहार में 4 महीने में 404 दुष्कर्म, 874 मर्डर के आंकड़े सामने आएं हैं. कभी शिक्षा में नम्बर वन रहने वाला बिहार, अब अपराध में नम्बर वन हो गया है. यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के झूठे विकास की पोल खोलने के लिये पर्याप्त है.

बिहार के कई शहरों में जल जमाव की समस्याओं को लेकर सुशील सिंह ने कहा कि बरसात के बाद घरों में पानी और इलाके जलमग्न हो जाने की समस्या से लोग परेशान हैं और ये हालात सिर्फ़ पटना की ही नही है बल्कि बिहार के लगभग हर शहर का यही हाल है, क्योकि पन्द्रह साल तक भाजपा और जदयू ने मिलकर भ्रष्टाचार किया है. 

सुशील सिंह ने कहा कि सुशासन की लापरवाहियों के कारण जहाँ बिहार पहले से ही कोरोना की मार झेल रहा है, वहीँ भागलपुर व सुरखीकल जिलों में भी डेंगू का खतरा मंडराने लगा है. नगर निगम द्वारा साफ़ सफाई में कोताही व नालों के पानी निकासी न होंने के चलते इन शहरों के लोग डेंगू की चपेट में आ सकते हैं.

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार में होने वाली पीने के पानी की समस्या को लेकर कहा कि पीने के पानी की समस्या से लोग त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहे हैं. बिहार में मुख्यमंत्री की सबसे महत्वकांक्षी योजना नल जल योजना अधर में लटकी नजर आ रही है. बिहार की लगभग सभी योजनाओं का यही हाल है. आगे उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने पिछले पन्द्रह सालों से बिहार को ठगने का काम किया है.