ख़ुशी से झूमती बीजेपी नेत्रियां

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) |बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की मतगणना जारी है और एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे का मुकाबला जारी है. ऐसे में अब तक के एनडीए गठबंधन की बढ़त और बहुमत के पार आँकड़े होते ही पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल कायम हो गया. सभी नेता एक दूसरे को रंग अबीर गुलाल लगाते दिखे तो दूसरी तरफ बीजेपी की महिला नेत्रियों में काफी जोरदार लहर देखने को मिला. महिला नेत्रियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाते दिखीं तो कुछ ढोल नगाड़े बजाते हुए थिरकते दिखी.

आपको बतादें कि आज जैसे ही रुझानों में एनडीए गठबंधन आगे बढ़ा वैसे ही बस अभी पार्टी कार्यालय पहुंचे और उत्साहित होकर पहले तो शंखनाद की तैयारी हुई फिर महिला मोर्चा के द्वारा रंग अबीर और गुलाल का कार्यक्रम हुआ. सभी महिलाएं एक-दूसरे को रंग अबीर लगाती रहीं, जिसके बाद ढोल नगाड़े भी बजने शुरू हो गए.

इसमें सभी महिलाएं काफी खुश नजर आई और लोगों को जीत की बधाई देती रही. इस दौरान कई महिला कार्यकर्ता ऐसी भी दिखी जिन्होंने मोबाइल फोन पर अपने नेताओं को भी जीती शुभकामनाएं दी. रुझान में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद जेडीयू और बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है.

वहीं आरजेडी कार्यालय के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है. सुबह से ही जहां लोग तेजस्वी यादव को बधाई देने के लिए मौजूद थे, लेकिन रुझानों में एनडीए गठबंधन की बैठक के बाद सभी मायूस हो गए और फिलहाल वहां सन्नाटा पसरा हुआ है.