बीजेपी फिर लगी चुनावी तैयारी में, वर्चुअल मीटिंग जोरों पर

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा के आगामी चुनाव के मद्देनजर बीजेपी चुनावी तैयारी में जुट गई थी. लेकिन अचानक कुछ दिनों पहले बीजेपी के कई नेता कोरोना संक्रमित हो गए जिस कारण चुनावी कार्यक्रम लगभग ठंडा पड़ गया था. परंतु जैसे जैसे बीजेपी के बीमार नेता ठीक हो रहे हैं, वे अपने चुनावी कार्यक्रम को आगे भी बढ़ाना शुरू कर रहे हैं.

कोरोना संक्रमण से निजात पाने के बाद एक बार फिर से बिहार बीजेपी के नेता अपने काम पर लौटने लगे हैं. ये नेता फिर से अपने राजनीतिक कार्यक्रमों को शुरू करने को तैयार हैं.

पिछले दिनों बीजेपी के कई नेता, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ त्रिपाठी, महासचिव दिवेश कुमार , उपाध्यक्ष राजेश वर्मा आदि शामिल हैं, कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कई नेता तो हॉस्पिटल में भी एडमिट रहे तथा कईयों ने अपने आप को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया था. लेकिन अब ये नेता धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं और अपने राजनीतिक कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने में लग गए हैं.

चुनावी मोड में थी बीजेपी

आगामी चुनाव को लेकर पिछले दिनों बीजेपी के नेता राजनीतिक कार्यक्रमों में काफी व्यस्त रहे थे. वर्चुअल रैली, वर्चुअल विधानसभा सम्मेलन, पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक आदि कार्यक्रम जोरों से चल रहा था जिसमें बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भी एक वर्चुअल क्षेत्रीय बैठक की थी. बीजेपी कार्यालय में हलचल से लगने लगा कि बिहार में चुनाव नजदीक है और तमाम बीजेपी नेता चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. तभी कोरोना संक्रमण ने बीजेपी के कई नताओं को बारी बारी से अपनी गिरफ्त में लेना शुरू किया जिसके चले तमाम तैयारियां लगभग ठप्प पड़ गई.

फिर से शुरू हुई वर्चुअल मीटिंग

जैसे जैसे बीजेपी नेता कोरोना संक्रमण से बाहर निकल ठीक हो रहे हैं, सभी अपने चुनावी कार्यक्रम को आगे बढ़ाने में लग गए हैं. ठीक होने के बाद बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पदाधिकारियों के साथ लगातार वर्चुअल बैठक कर रहे हैं. बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी वर्चुअल मीटिंग कर रहे हैं. इस वर्चुअल मीटिंग में बीजेपी के प्रमुख नेता सबों से चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील कर रहे हैं. इन वर्चुअल मीटिंग में बिहार प्रदेश के पदाधिकारी सहित जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी तथा बिहार के प्रमुख नेता भी शामिल हो रहे हैं.

बीजेपी चुनाव के लिए हमेशा तैयार

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल का कहना है कि बीजेपी हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहती है. पटेल ने कहा कि चुनाव आयोग जब भी चुनाव करवाने को तय करेगा, बीजेपी पूरी तरह से तैयार रहेगी. पटेल के अनुसार बीजेपी के नेता आराम नहीं करते हैं. प्रदेश अध्यक्ष सहित कुछ नेता कोरोना संक्रमित जरूर हुए थे. लेकिन ठीक होने के बाद सभी फिर से वर्चुअल मीटिंग कर रहे हैं और सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने को कह रहे हैं.