बिहार बनेगा ‘भाजपा मुक्त भारत’ का केंद्र : जदयू अध्यक्ष

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) द्वारा पूर्णिया में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के बाद जनता दल यूनाइटेड जद (यू) के अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ​​ललन सिंह (Janta Dal United JD-U President Rajeev Ranjan alias Lalan Singh) ने केंद्रीय गृह मंत्री पर पलटवार किया है. जदयू अध्यक्ष ने कहा, ‘2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार ‘भाजपा मुक्त भारत’ (BJP free India) का केंद्र बनेगा.

पटना स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि बिहार की धरती परिवर्तन का केंद्र है और बिहार भाजपा मुक्त भारत (भाजपा मुक्त भारत) का केंद्र बनेगा. इसमें कोई शक नहीं है.

नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की प्रधानमंत्री पद की महत्वाकांक्षा पर जदयू अध्यक्ष ने शाह को जवाब दिया और कहा, ‘नीतीश कुमार कभी भी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं रहे हैं. मैं बार-बार कह रहा हूं कि वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं. बल्कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता और भाजपा मुक्त भारत (भाजपा मुक्त भारत) के काम लगे रहेंगे.”

ललन ने कहा कि नीतीश कुमार ने किसी को धोखा नहीं दिया. लेकिन हकीकत यह है कि उनके खिलाफ बीजेपी ने साजिश की. बीजेपी ने 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया.

यह भी पढ़ें| मेरे दौरे से लालू और नीतीश के पेट में दर्द – अमित शाह

जदयू लोकसभा सांसद और पार्टी अध्यक्ष सिंह ने आगे मीडिया को बताया कि नीतीश कुमार सीबीआई, ईडी से नहीं डरते हैं लेकिन जिस तरह से सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा हैं उसपर वह गंभीर हैं.

जदयू अध्यक्ष ने गृह मंत्री के पूर्णिया रैली पर कहा कि जिस तरह से अमित शाह की रैली का प्रचार लंबे समय से किया जा रहा था, हमें लगा था कि गृह मंत्री महंगाई, बेरोजगारी जैसी देश की ज्वलंत समस्याओं पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने इस पर एक शब्द नहीं कहा.”

ललन ने कहा कि आज बेरोजगारी देश के लिए एक ज्वलंत समस्या है. मुद्रास्फीति अपने चरम पर है. हम उम्मीद कर रहे थे कि वह (अमित शाह) गिरती अर्थव्यवस्था के बारे में भी बात करेंगे, अर्थव्यवस्था में सुधार के बारे में बात करेंगे, लेकिन नहीं, उनके पास इस तरह के सवालों का कोई जवाब नहीं था.”