महागठबंधन को जिताने के लिए जो भी उचित कदम होगा उठाएंगे- उपेन्द्र कुशवाहा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में घमासान मचा हुआ है. इसी बीच कल रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बड़ा बयान दिया था. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा था कि वे महागठबंधन के खातिर जहर पीने को भी तैयार हैं. साफ है उन्होंने संकेत दे दिये हैं कि वे हर समझौते के लिए तैयार है.

उपेन्द्र कुशवाहा के बयान के अपने मायने हैं. लेकिन उनके इस बयान के अलग-अलग मायने भी निकाले जा रहे हैं. उनके बयान को उनकी सियासी मजबूरियों से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

बता दें उपेन्द्र कुशवाहा ने आज पटना में प्रेस काॅन्फ्रेंस करते हुए फिर से जहर पीने वाली बात दुहरायी है. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से उनकी बात हुई है और अभी बता नहीं सकता कि कि किन-किन मुद्दों पर समझौता करना पड़ सकता है, कितना जहर पीना पड़ सकता है. बेहतर सरकार बनाने और महागठबंधन को जिताने के लिए जो भी उचित कदम होगा वे उठाएंगे.

उपेन्द्र कुशवाहा ने पूर्व सीएम मांझी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मांझी के जाने से महागठबंधन कमजोर हुआ है ऐसे वक्त में उन्हें नहीं जाना चाहिए था. लेकिन उनके जाने से जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई हम एकजुट होकर करेगें.

Advertisements