ससुर चंद्रिका राय पर तेजप्रताप का हमला, कहा किसी चंद्रिका राय ‘फंदरिका’ राय को नहीं जानता

पटना (TBN – the bihar now डेस्क) | जैसे-जैसे राज्य में विधानसभा चुनाव का रंग राजनीतिज्ञों पर हावी हो रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ रही है. इसी क्रम में राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने आरजेडी छोड़ जेडीयू का दामन थामने वाले अपने ससुर चंद्रिका राय पर जमकर हमला बोला है.

तेजप्रताप ने अपने ससुर चंद्रिका राय पर हमला बोलते हुए कहा है कि चंद्रिका राय की मेरे सामने खड़ा होने की औकात नहीं है. ज्ञातव्य है कि तेज के ससुर चंद्रिका राय ने कल यानि गुरुवार को ही जेडीयू जॉइन किया था.

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय को चैलेंज करते हुए कहा कि वो जहां चाहे मुझसे फरिया सकते हैं. मेरे सामने उनके खड़ा हो की औकात नहीं है. फिर भी वो चाहे तो हमसे फरिया सकते हैं. आवेश में उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो किसी चंद्रिका राय ‘फंदरिका’ राय को नहीं जानते हैं.

तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय पर जुबानी हमला तो किया ही है साथ ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय पर भी अपनी बोली से हमला बोला है. जब उनसे पूछा गया कि ऐश्वर्या भी चुनाव लड़ सकती है, तो तेजप्रताप ने कहा कि हमको इससे कोई मतलब नहीं है, जिसको जहां से चुनाव लड़ना है, लड़े.

अपनी पत्नी ऐश्वर्या को लेकर तेजप्रताप यादव ने आगे कहा कि उनके पास सारे सबूत हैं और इस कारण ससुराल पक्ष के लोग हर तरह से कमजोर हैं. मैं नारी का सम्मान करता हूँ. लेकिन मेरे पास बहुत सारे वीडियो क्लिप है. मैं वो सब वीडियो क्लिप दिखा दूंगा.”

ससुर चंद्रिका राय तथा अन्य विधायकों के आरजेडी पार्टी छोड़कर जाने पर तेजप्रताप ने कहा कि उनके संपर्क में भी जेडीयू के कई विधायक हैं. उन्होंने कहा कि इनलोगों के पार्टी छोड़कर जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है तथा आने वाले 4-5 दिनों में आरजेडी भी अपना दम दिखा देगी.