बिहार की हर सीट पर अकेले लड़ने को तैयार LJP : चिराग

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, राजनीतिक गलियारे में सियासत भी तेज है. चुनाव को लेकर हर पार्टी अपने-अपने दावे कर रही है.

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि वह बिहार की 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए अकेले तैयार है. इतना ही नहीं चिराग पासवान ने कोरोना संकट को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा है.

चिराग पासवान ने यह दोहराया है कि बिहार में अब किसी एक व्यक्ति का एजेंडा नहीं चलने वाला है और वह पूरी तरह से अपने एजेंडे पर कायम हैं. एनडीए की तीन पार्टियां अगर साथ मिल कर चुनाव लड़ने जा रही हैं. तो ज़ाहिर सी बात है कि एजेंडा भी तीनों के होंगे.

चिराग पासवान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि एनडीए में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाना होगा. वह भी चुनाव से पहले. उन्होंने कहा कि अभी तय नहीं हुआ तो चुनाव के बाद तो कभी तय ही नहीं होगा. बिहार में एनडीए या ऐसे किसी गठबंधन कि सरकार बनेगी जिसमें लोक जनशक्ति पार्टी शामिल होगी तो कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के आधार पर बनेगी और चलेगी.

सभी सीटों पर LJP चुनाव लड़ने को तैयार

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में कोई भी चुनाव से कतरा नहीं रहा है. एलजेपी सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए 100 फीसदी तैयार है. लेकिन, बिहार में अभी चुनाव कराने का वक्त नहीं है, लिहाजा चुनाव टाल देना चाहिए. हालांकि, फैसला चुनाव आयोग को लेना है, लेकिन मौजूदा परिस्थिति ऐसी नहीं है कि बिहार में चुनाव कराए जा सकें.

इस संबंध में उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की है, उन्हें स्पष्ट रूप से बता दिया है कि बिहार चुनाव के लिए तैयार नहीं है.