RJD में मची भगदड़ बता रहा कि चुनाव निकट हैं- सुशील मोदी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में चुनाव से पहले राजनीती गलियारे में उथल-पुथल मची हुई है. वहीं आरजेडी के तीन विधायकों के जेडीयू में शामिल होने पर अब डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट कर दी है.

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार में चुनाव कब होंगे, इस पर तो चुनाव आयोग को निर्णय करना है, लेकिन लालू प्रसाद की पार्टी में जिस तरह से भगदड़ मची, उससे साफ है कि चुनाव निकट हैं और उनके लोगों को आभास हो चुका है कि न्याय के साथ विकास की आंधी में लालटेन काम नहीं आएगी.

उन्होंने आगे लिखा कि तीन दिन में जिस पार्टी के आधा दर्जन विधायक साथ छोड़ दें और कई वक्त के इंतजार में हों, वह अपनी हताशा बयानों में जाहिर करने के सिवा क्या कर सकती है?.

वहीं उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री चंद्रिका राय का राजद छोड़ना केवल पारिवारिक विवाद नहीं, सामाजिक मुद्दा है. जनता पूछेगी कि जो परिवार एक बेटी को न्याय नहीं दे सका, वह बिहार की बेटियों को न्याय कैसे देगा? राजद ने दहेज-प्रथा के विरुद्ध मानव श्रृंखला में भाग क्यों नहीं लिया था?.

सेना के जवानों के लिए ” वन रैंक, वन पेंशन”, धारा-370 हटने के बाद ” एक देश, एक संविधान, एक निशान”, गरीबों-मजदूरों के लिए ” वन नेशन, वन राशन कार्ड” और अब करोड़ों शिक्षित युवाओं के लिए ” एक देश, एक परीक्षा” का संकल्प राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने वाले बड़े फैसलों की ताजा कड़ी है.

Advertisements