बिहार के मंत्री ने रिया चक्रवर्ती को बताया विषकन्या

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से पूरे देश में हड़कंप मच गया. उसके बाद उनके फैन्स उनकी मृत्यु के कारणों का पता करने के लिए सीबीआई जाँच की मांग करनी शुरू कर दी. 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जाँच का आदेश दिया जिसके बाद सवालों के घेरे में घिरती जा रही रिया चक्रवर्ती पर शक गहराता जा रहा है.

इधर सुशांत सिंह के नाम पर सियासत भी कम नहीं हो रही है. रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी ने रिया को विषकन्या और सुपारी किलर बताते हुए कहा कि एक गैंग के द्वारा रिया चक्रवर्ती को साजिश के तहत सुशांत के निकट भेजा गया और उसे प्रेमजाल में फंसा कर एक ही फ़िल्म के विषकन्या की तरह रिया ने उसको डंसने का काम किया है”.’

महेश्वर हजारी ने सुशांत के पिता का ज़िक्र करते हुए कहा कि ”जब उनके पिता द्वारा मामला दर्ज कराया गया और सारी बातें सामने आई, तो उससे लोगों में भी बौखलाहट दिखाई दिया. इसलिए लोग सामने आए; चाहे वो युवा हो या बिहार या देश के किसी भाग से, सभी लोगों की यही मांग है कि न्याय मिलनी चाहिए”.

साथ ही महेश्वर हजारी ने कहा कि ”सुशांत, जो सभी चीजों में टैलेंटेड थे और जिसके करोडों चाहने वाले हैं और जिस तरह लोगों ने मीडिया के माध्यम से आवाज उठाया है, वो धन्यवाद के पात्र हैं. मीडिया अगर इन चीजों को हाईलाइट नहीं करती, तो हमलोग ये मान लिए थे कि अब न्याय मिलना मुश्किल होगा”.