बिहार सरकार आंख-कान बंद किए है बैठी – सुशील सिंह

पटना (TBN रिपोर्ट) |  बिहार आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह ने एक बार फिर से गरीबों, मजदूरों एवं किसानों तथा बिहार में जलजमाव समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी और हमला करते हुए कहा है कि जदयू बिहार के प्रधान महासचिव सहित चार दर्जन से अधिक नेता आप मे शामिल हो चुके हैं. आगे उन्होंने कहा कि ये बदलाव और विकास की राजनीति का आगाज़ है. दूसरे दलों ने भी आप पार्टी की सच्चाई और ईमानदारी का लोहा मानना शुरू कर दिया है.

सुशील सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा से सीख लेते हुए नीतीश कुमार ने भी खरीद फरोख्त की राजनीति शुरू कर दी है. आगे उन्होंने कहा कि किसानों द्वारा आत्महत्या रुकने का नाम नही ले रहा है, इसके बावजूद सरकार आंख-कान बंद किए बैठी है. इसका एकमात्र कारण यह है कि इन उद्योगपतियों की गुलाम पार्टियों के लिए किसान कोई महत्व नहीं रखता है. सुशील सिंह ने कहा कि समय आ गया है कि अन्नदाताओं की अनदेखी करने वालों को अब सबक सिखाया जाए.

इनपर क्लिक कर यह भी पढ़ें –
टिड्डियों का दल घुसने लगा बिहार में
PK ने कोरोना जाँच को लेकर सरकार को घेरा
बिहार में बनने वाली फिल्म सिटी सुशांत के नाम पर हो – तेजस्वी
नशा विरोध के लिये बिहार सरकार पूरी तरह तत्पर
भगवान, इन नौनिहालों की अब मत लो इन्तहां !

बिहार में जलजमाव की स्थिति को लेकर आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के लगभग सभी शहरों का जलजमाव की वजह से बुरा हाल है, ये सब सिर्फ़ और सिर्फ दुशासन बाबू नीतीश कुमार की लापरवाही का जीता जागता उदाहरण है. इस बार चुनाव मे जनता इनके फ़र्जी विकास की पोल खोलेगी.

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अब जुर्म वाली राजनीति नहीं, बल्कि विकास वाली, काम वाली तथा आम आदमी की राजनीति होगी. आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा -जदयू  सरकार ने पूरे बिहार मे माफ़िया राज चला रखा है.  रोहतास मे ये खेल सरकार की सह पर बालू माफ़ियाओ द्वारा अवैध रुप से चलाया जाता है और विरोध करने वाले की हत्या करा दी जाती है .