बिहार सरकार के दावे खोखले – सुशील सिंह

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह ने एक बार फिर से राज्य की समस्याओं तथा बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर बिहार सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी और नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा है कि पूरे देश मे सतर्कता बरतनी होगी, बस बिहार को छोड़ के ! है न नितिश जी? क्यूंकि वहां रैली करनी है. 

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि बिहार सरकार आपदा प्रबंधन व भीड़ प्रबंधन को कितना भी दुरुस्त करने के दावे करती रहें, लेकिन ये अंतत: खोखले साबित होते हैं. इनकी तैयारियां सिर्फ कागजों में सरकार को दिखाने भर के लिए होती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के दावे खोखले हैं क्यूंकि पिछले एक महीने में कोरोना का संक्रमण बिहार में तेज़ी से बढ़ा है और नीतीश कुमार जी कह रहे हैं कि कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने प्रभावशाली कदम उठाये हैं. 

सुशील सिंह ने कहा है कि 15 साल सत्ता मे रहने के बावजूद अगर आज भी बिहार का ये हाल है तो उसका जिम्मेदार कौन हैं नीतीश कुमार  जी? अब जनता एक नए बिहार का निर्माण करेगी और इस चुनाव मे आम आदमी पार्टी को चुनेगी.

भारत में चीनी एप पर बैन को लेकर सुशील सिंह ने कहा है कि चीनी एप पर बैन अच्छा कदम है. लेकिन इससे भी अधिक ज़रूर अभी ये है कि जो चीनी हमारी ज़मीन पर जमे हुए हैं उन्हें धक्के मार कर वहां से निकाला जाए. आगे उन्होंने कहा कि आप बताएं की सरकार ऐसा अब तक क्यों नहीं कर पाए हैं तथा ऐसी क्या मजबूरी है कि प्रधानमंत्री “चीन” का नाम तक नहीं ले रहे हैं?