सड़क में गड्ढा या गड्ढा में सड़क, अन्तर स्पष्ट नहीं – AAP

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट)| बिहार आम आदमी पार्टी (आप) ने राज्य के कई इलाकों में होने वाली बरसात के कारण बिगड़ते हालात पर तंज कसते हुए कहा है कि मौरा झरकाहा पंचायत की सड़क गड्‌ढे में तब्दील हो गयीं हैं. सुना था कई घंटे का सफर कुछ घंटो में तय होने वाला था, लेकिन आपकी सुशासन का नकली विकास मॉडल ऐसा है कि सड़क में गड्ढा या गड्ढा में सड़क अन्तर स्पष्ट नही हो पा रहा, जरा स्पष्ट करें जनता सवाल पूछ रही इसबार ?

बिहार में हो रही भारी बारिश के कारण सुपौल में सड़क टूटने को लेकर आप पार्टी ने कहा है कि सुपौल में बारिश से रोड का डायवर्सन नहीं टूटा है, बल्कि टूटा है,जनता का विश्वास जो विकास के लिए आपको गद्दी दिया था. आगे उन्होंने कहा हैं कि अब सिस्टम का व्यापार बहुत हुआ, फेल सरकार नही चाहिए. किसी अप्रिय घटना की सारी जवाबदेही भाजपा-जदयू की नीतीश सरकार की होगी.

आप ये खबर भी पढ़ना चाहेंगे –
BIG ब्रेकिंग : बिहार में कोरोना के रिकार्ड 1432 नए पाज़िटिव केस
गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी कोरोना पाज़िटिव

सूर्यपुरा प्रखंड के गावों में बारिश के कारण सड़कों पर बढ़ते गड्‌ढे में जमा पानी ने कीचड़ का रूप ले लिया है.  इसको लेकर आप पार्टी ने कहा है कि बरसात आते ही ग्रामीणों का बाहरी दुनिया से संपर्क कट जाता है. सूर्यपुरा प्रखंड के दो गांवों में जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के उदासीन रवैये के कारण कीचड़ से सने रास्ते में आने जाने के लिए ग्रामीण मजबूर हैं.