Big NewsBihar Assembly ElectionBreakingPatnaPoliticsफीचर

अनंत सिंह की पत्नी का चुनाव परिणाम पर बड़ा बयान

मोकामा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी ने बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम पर अपन बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब ये तय हो गया है कि तेजस्वी यादव की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने अपने पति की जीत को लेकर कहा कि उनकी जीत तो पहले से ही तय है और वो इस बार विधानसभा पहुंचेंगे. इससे पहले उन्होंने तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई भी दी.

नीलम सिंह ने बताया कि एग्जिट पोल के नतीजों से हम बहुत खुश हैं. तेजस्वी के आने से नए बिहार का निर्माण होगा. युवा जो रोजगार के लिए भटक रहे हैं, उन्हें रोजगार मिलेगा. दस लाख नौकरी देने का नवरात्र में तेजस्वी ने संकल्प ले रखा है.

वहीं, नीतीश पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 15 साल में क्या किया है. शिक्षा का स्तर गिरा हुआ है. प्रदेश में बच्चियों के साथ आए दिन बलात्कार की खबरें मिलती हैं. महिला सशक्तिकरण के नाम पर कोई काम नहीं किया है. अभी तो महाजंगलराज कहेंगे.

नीतीश कुमार के पिछड़ने की वजह पर बताया कि बेरोजगारी बहुत थी, बाढ़ में कोई काम नहीं किया, किसानों को परेशानी हो रही थी. वहीं स्वास्थ्य की बात करें तो इलाज महंगा कर दिया. इसलिए लोगों में नाराजगी थी.