बीजेपी MLC का नीतीश कुमार के बारे में बड़ा बयान

सिवान (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने सोमवार को बिना नाम लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. पांडेय ने कहा है कि शहाबुद्दीन ने एक बात कही थी कि नीतीश कुमार सचमुच ‘परिस्थितियों’ के मुख्यमंत्री हैं .

बिहार के सिवान संसदीय क्षेत्र से सांसद रह चुके मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन को एक महीने से अधिक समय बीत चुका है. लेकिन अब भी कई जनप्रतिनिधि और नेता पूर्व सांसद के परिजनों से मिलने और सांत्वना देने पहुंच रहे हैं. वहीं, कई नेता उनके निधन पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने मोहम्मद शहाबुदीन और उनके परिवार के संबंध में बड़ा बयान दिया हैं.

बिना नाम लिए मुख्यमंत्री पर साधा निशाना

बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने कहा कि जब तक मोहम्मद शहाबुदीन के परिवार का कोई सदस्य सदन में नहीं जाता तब तक वो कोई चुनाव नही लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद की साजिश के तहत हत्या की गई है. प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी हाथ है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगर चाहते तो मोहम्मद शहाबुदीन के शव को सिवान की मिट्टी नसीब हो सकती थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ेंबिहार: लॉकडाउन-4 के गाइडलाइंस, पूरा पढ़िए यहां

उन्होंने कहा, “अभी सिक्किम से एक कोरोना पॉजिटिव शख्स का शव बिहार लाया गया. लेकिन 4 बार सांसद और 2 बार विधायक रहे शहाबुदीन के साथ नीतीश कुमार ने गलत किया और इसका उन्हें पाप लगेगा.” एमएलसी टुन्ना पांडेय ने कहा कि अब जब तक शहाबुदीन की पत्नी हेना शहाब या उनके पुत्र ओसामा शहाब किसी सदन में नहीं जाते तब तक वो कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे.

परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार

बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन को सच बोलने की सजा मिली है. उन्होंने भागलपुर जेल से सिवान आने के बाद कहा था कि नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं. यही सच बोलने की उन्हें सजा मिली. टुन्ना पांडेय ने कहा कि नीतीश कुमार एक बार दूसरी नंबर की पार्टी, तो एक बार तीसरी नंबर की पार्टी होने के बाद मुख्यमंत्री बने. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वे परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं. ये बात सच है.
(सौ:एबीपी)