बड़ी खबर : 3 सिंतबर को मांझी हो जाएंगे NDA में शामिल

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | इस समय बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. दरअसल पिछले एक हफ्ते से बिहार के पूर्व सीएम और HAM सुप्रीमो जीतन राम मांझी के NDA में शामिल होने के जो कयास लगाए जा रहे रहे अब उस पर विराम लगने जा रहा है. जीतन राम मांझी के NDA में शामिल होने की तिथि अब सामने आ चुकी है. HAM प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बुधवार को कहा कि 3 सितम्बर को HAM NDA का हिस्सा हो जाएगी.

माझी विधिवत करेंगे घोषणा

दानिश रिजवान ने बताया कि जीतन राम मांझी 3 सितंबर को विधिवत रूप से NDA में शामिल होने की घोषणा करेंगे. दानिश ने कहा कि HAM प्रदेश के विकास के लिए NDA का हाथ थामने ज रही है, सीट हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं है. हालांकि इस दौरान दानिश ने भी कहा कि हमारी पार्टी का कोई विलय नहीं होगा. हमारी पार्टी NDA में घटक दल के रूप में शामिल होगी.

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बढ़ रहा है आगे

दानिश रिजवान ने कहा कि हिंउदस्तानी आवाम मोर्चा बिहार और देश के विकास के लिए NDA में शामिल होने जा रही है. जिस तरह से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की बयार बह रही है, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. हम और हमारी पूरी तरह NDA के साथ खड़ी रहेगी. वर्तमान में जो आर्थिक संकट देश पर है उससे भी पीएम मोदी की सरकार अच्छे निपट रही है ऐसे में सभी लोग को उनके साथ खड़ा होना चाहिए.