नीरज कुमार का चिराग पर बड़ा अटैक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | एक तरफ जहाँ बिहार विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में अब बस कुछ ही घंटे रह गए है, वहीं तीसरे चरण के मतदान के लिए ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं की जा रही है. सभी पार्टियां एक दूसरे के कामों पर सवाल उठाने से पीछे भी नहीं हट रही. इसी कड़ी में एक बार फिर JDU नेता नीरज कुमार ने चिराग पासवान पर जबरदस्त अटैक किया है.

उन्होंने कहा कि चिराग की राजनीति के नाटक का पटाक्षेप हो चुका है. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान पत्र लिखने का स्वांग रचते है और राजनीति में डीएनए मिला लिया तेजस्वी यादव के साथ.

आप यह भी पढ़ें – जब वे जीवित थे, तब तो कोई भी मिलने अस्पताल नहीं आया: चिराग

नीरज कुमार ने कहा कि राघोपुर में वे किसको कमजोर कर रहे थे. जब पकड़ा गए तो पत्र लिख रहे हैं. पत्र लिखना है तो हमारे परिवार का जो संस्कार रहा है कि अपने परिजन के मौत के बाद आँख के आंसू भी नहीं सूखे थे. वह कैसा विडियो था. वह विडियो कौन बनाया था और उसमें किसकी आवाज थी. यह चिंता की बात है.

उन्होंने कहा कि सच सच होता है. 2020 के विधानसभा चुनाव में 420 के आरोपी तेजस्वी यादव के राजनीति का अपरोक्ष स्तुति गान में जब राघोपुर में पकड़े गए तो पत्र लिखने का स्वांग कर रहे हैं. जनता आपको जान चुकी है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले चिराग पासवान का एक विडियो वायरल हुआ था, जिसमें चिराग अपने पिता के फ़ोटो के सामने विडियो शूट करा रहे थे. इस विडियो के वायरल होने के बाद चिराग पासवान की ओर से इसकी सफाई दी गयी थी.