लालू को लेकर सदन में हंगामा, तेजस्वी ने की इन मंत्रियों को बर्खास्त करने की मांग

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | तेजस्वी यादव ने सदन में नितीश कुमार पर साधा निशाना. उन्होने गोपालगंज में पुल के एप्रोड़ पथ टूटने को लेकर सवाल उठाया. इसको लेकर वह मुख्यमंत्री से जवाब की मांग कर रहे है. हालाकिं उस दौरान दौरान में वह मौजूद नहीं थे. इसको लेकर जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा जवाब देने के लिए खड़े हो गए. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आप पर ही भ्रष्टाचार का आरोप है और आप ही सरकार की ओर से जवाब दे रहे हैं.

लालू प्रसाद को लेकर हंगामा
यह बात पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव को नागवार गुजरी हुई फिर वह उठ खड़े हुए और लालू प्रसाद का नाम लेने लगे. नंदकिशोर ने कहा कि लालू प्रसाद चारा घोटाला केस में जेल में बंद हैं और ये तेजस्वी यादव दूसरे पर अंगुली उठा रहे हैं. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि आप ही ने बनवाया था एक साल में गोपालगंज में पुल का एप्रोच पथ टूट गया.

सदन में हंगामा
लालू का नाम आते ही राजद के विधायक मिर्ची लगी और सभी हंगामा करने लगे. जिसके बाद सदस्यों को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने समझाकर शांत कराया और कहा कि जो भी असंसदीय बातें कही गई वह सदन की कार्यवाही से निकला दिया गया है. जिसके बाद हंगामा शांत हुआ. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा और पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव को बर्खास्त करने की मांग की

Advertisements