विधानसभा में कम और ज्यादा उम्र को लेकर तेजस्वी और मंगल पांडे में हुई जंग

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर भड़के. तेजस्वी यादव ने सीएम नितीश पर कटाक्ष करते हुए कहा की मुख्यमंत्री बाढ़ और कोरोना संकट में कंफ्यूज हो गए हैं. इस बैठक के दौरान कई तरह के वाक्यं हुए. विधानसभा में कोरोना महामारी पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के बीच में ज़ुबानी जंग जम कर हुई. दोनों के बीच कम और ज्यादा उम्र को लेकर बहस हो गई. दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पर यह कहते हुए तंज कसा कि वह पीपीई किट पहनकर कोरोना मरीजों का हाल देखने जा रहे हैं. मंगल पांडे को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने खड़े होकर तेजस्वी से पूछ डाला कि वह अब तक अस्पताल क्यों नहीं गए?

बड़े और छोटे उम्र की बेहश

विधान परिषद में मंगल पांडे ने कोरोना पर चर्चा के दौरान यह कहा था कि तेजस्वी यादव मुझसे उम्र में 20 साल छोटे हैं. इसके बावजूद वह अब तक के कोरोना मरीजों से मिलने नहीं जा रहे हैं. मंगल पांडे ने अपनी उम्र ज्यादा बताते हुए खुद को कोरोना से खतरा बताया लेकिन यह भी कहा कि तेजस्वी नौजवान होने के बावजूद कोविड अस्पतालों में नहीं गए है. यह बात तेजस्वी यादव को पता लग गई थी बाकायदा तेजस्वी ने इसका जवाब दे डाला.

मंगल पांडे पर तेजस्वी का हमला
मंगल पांडे के इतना कहने के बाद तेजस्वी यादव ने भी एक्शन टू रिएक्शन कर जवाब दिया. तेजस्वी ने स्वास्थ्य मंत्री से पूछ डाला कि महीनों बाद कोरोना मरीजों का हाल जानने क्यों निकले हैं और मुख्यमंत्री अब तक के अस्पतालों का दौरा क्यों नहीं कर रहे? मंगल पांडे भी तेजस्वी के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान विधानसभा में काफी ज्यादा हल-चल मची रही. अंत में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

Advertisements