आज दो बजे होगा उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा फैसला

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | RLSP सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा ऐलान कर दिया है. इंतज़ार की घड़ियाँ जल्द ही खत्म हो जाएगी. उपेन्द्र कुशवाहा आज दोपहर 2 बजे होटल मौर्या में अपने नए सियासी दांव का खुलाका करेंगे. आज कुशवाहा बताएंगे कि वो इस विधानसभा चुनाव में किसके साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं.

सोमवार को देर शाम उपेंद्र कुशवाहा ने वीडियो जारी कर ऐलान किया कि पार्टी ने मुझे आगे का निर्णय लेने के लिए निर्देश दे दिया है. समय बीतते जा रहा है लोग परेशान है. ऐसे में अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम बिहार के हिट और अपने कार्यकर्ताओं के हिट को ध्यान में रखते हुए आगे का निर्णय लेंगे. मीडिया ने जरूर कंफ्यूजन पैदा कर दिया है. लकिन अब और समय नहीं है.

आपको बतादें RLSP सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को तेजस्वी ने उस वक्त बड़ा झटका दिया जब तेजस्वी ने कुशवाहा के ही पार्टी के प्रदेश अधयक्ष को अपने पार्टी में मिला लिया. उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र कुशवाहा को झटका देते हुए RJD का दमन थाम लिया. भूदेव चौधरी को RJD की सदस्यता दिला दी गई है. तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर भूदेव चौधरी को पार्टी में शामिल कराया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे.

बताते चले जी चुनाव का ऐलान होने के बाद ही दलों में फेर बदल जारी था. कई RJD नेताओं ने JDU का हाथ थमा वही RLSP के नेताओं ने RJD का दमन थमा. कुशवाहा ने भूदेव चौधरी को दूबारा प्रदेश अध्यक्ष बनाया था।लेकिन चुनाव से ठीक पहले कुशवाहा को बड़ा झटका देते हुए उन्होंने राजद का दामन थाम लिया.